इमरान खान ने बनाया अपना 38 वां जन्मदिन, फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में कर रहे है स्ट्रगल

0
235
imran khan

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान खान आज 38 साल के हो चुके है और आज वह अपना जन्मदिन मना रहे है। आप लोगों को बता दें कि इमरान खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है लेकिन फिर भी वह भारत के नागरिक नही है। क्योंकि उनका जन्म अमेरिका के विस्कॉन्सिन में हुआ था लेकिन यह शक्ल और सूरत से एक भारतीय नजर आते है। इसलिए उन्होनें भारत में सेटल होने के लिए अमेरिकी की हाई कोर्ट में भी अपील की थी।

इन्होनें अपना बॉलीवुड करियर सन 2008 में शुरू किया था और इनकी पहली फ़िल्म जाने तू… या जाने ना थी। इस फ़िल्म की स्टोरी काफी अच्छी थी और लोगों को यह फ़िल्म पसंद भी आई थी लेकिन यह फ़िल्म ज्यादा पैसा नही कमा पाई। इसके बाद इमरान खान ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया। जो कि इस प्रकार है आई हेट लव स्टोरी, ब्रेक के बाद, देल्ली-बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन और वंस अपॉन टाइम मुंबई अगेन।

इनके करियर की ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई है।इनके बाद सन 2015 में इन्होनें कंगना रनौत के साथ कट्टी बट्टी फ़िल्म में काम किया था लेकिन इनका फिल्मी करियर ज्यादा चल नही पाया और लोगों के दिलों में ये अपने लिए जगह भी नही बना पाए। इसके बाद उन्होनें बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और जब से अब तक यह किसी भी फ़िल्म में नजर नही आये है।

कहा जाता है कि इमरान खान को अपना बॉलीवुड करियर शुरुआत करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी लेकिन इसके अलावा इनकी पर्सनल लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव रहे है। इमरान खान और इनकी पत्नी अवंतिका में हर दिन किसी न किसी तरह से झगड़ा होता है इसलिए यह दोनों तलाक लेने की सोच रहे है लेकिन अभी तक यह दोनों साथ है।

Leave a Reply