क्या “भाभी जी घर पर है” में गोरी मेम के किरदार में अनीता मिश्रा का रोल दर्शकों को आयेगा पसंद, जानिए

0
233
Bhabhi ji ghar par hai

हर दिन “भाभी जी घर पर है” एपिसोड में हम लोगों को नए नए ट्वीट देखने को मिलते है। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे सौम्या टंडन की जगह अब इस शो में अनिता मिश्रा उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाने वाली है और अब यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि नेहा पेंडसे इस शो में अब दिखाई नही देंगी और अब उनकी जगह गोरी मेम का किरदार निभाने के लिए अनिता मिश्रा आएगी।

आप लोगों को बता दें कि अनिता मिश्रा उर्फ गोरी मेम के किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया था और इस किरदार में अनिता मिश्रा की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस शो से अनिता मिश्रा के चले जाने के बाद गोरी मेम के किरदार में लोगों को मजा नही आयेगा। “भाभी जी घर पर है” यह शो काफी पुराना है और इस शो को काफी लोग पसंद भी करते है।

इस शो में सौम्या और रोहिताश पिछले 5 साल से काम कर रहे है और इनकी जोड़ी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। इन दोनों की केमिस्ट्री भी इस शो में 4 चांद लगा देती थी लेकिन अब आगे देखना यह होगा कि अनिता और रोहिताश की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती है या नही। अगर दर्शकों को इनकी जोड़ी पसंद आती है तो यह इस शो के लिए काफी अच्छा रहेगा।

यदि यह जोड़ी दर्शकों को पसंद नही आती है तो इस शो में आगे क्या होगा। इस बात का अभी हम अंदाजा नही लगा सकते है। आप लोगों को बता दें कि जब भी दो नए एक्टर और ऐक्ट्रेस मिलते है तो उ को एक दूसरे को पहचानने में टाइम लगता है और एक दूसरे को भी जानने में टाइम लगता है।

Leave a Reply