भारत में लांच हुआ OnePlus Band, जानिए इसकी कीमत

0
216

अगर आपको भी अपनी फिटनेस का ध्यान  रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है तो आज हम आपके लिए लेकर आये है ONEPLUS की फिटनेस बैंड। जिसके द्वारा आप समय भी देख सकते हो और अपनी फिटनेस का भी अच्छे तरीके से ध्यान रख सकते हो। आजकल स्मार्टफोन की जितनी भी बड़ी-बड़ी कंपनियां है वह अपने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए रोजाना नए-नए गैजेट्स लेकर आ रही है। 

हाल ही में ONEPLUS मोबाइल कंपनी ने एक हैंड बैंड बनाया है। इसकी मदद से आप टाइम देखने के आलावा अपनी हार्ट बीट में देख सकते हो। इस बैंड की स्क्रीन 1.1 इंच है और इसका रेसोलुशन 126X294 है जो कि काफी अच्छा है। इस बैंड की मदद से आप ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर और जायरोस्कोप सेंसर्स जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हो। आप ONEPLUS के इस बैंड को अपने एंड्राइड या IOS डिवाइस के साथ भी कनेक्ट कर सकते हो। 

इस बैंड की खासियत यह है कि इसमें 13 तरह के अलग-अलग एक्सरसाइज मोड्स दिए गए हैं जो कि काफी अच्छा फंक्शन है। इसमें आउटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, एलिप्टिकल ट्रेनर, रोविंग मशीान, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकलिंग, इनडोर साइकलिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, पूल स्विमिंग और योगा जैसे 13 तरह के अलग-अलग एक्सरसाइज मोड्स शामिल है। 

ONEPLUS के इस बैंड में ब्लूटूथ और म्यूजिक भी है। इसकी मदद से आप कहीं पर भी गाना सुन सकते हो। इसमें 100 MAH की बैटरी भी लगी हुई है। वैसे तो ONEPLUS एक बड़ी मोबाइल कंपनी है। लेकिन अब यह अपने यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए नए-नए गैजेट्स लेकर आ रही है। जिनमें से यह ONEPLUS बैंड भी एक है। अगर इस बैंड की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2500 रुपए है। जो कि एक नार्मल प्राइस है। हर व्यक्ति आराम से इस बैंड को खरीद सकता है। 

Leave a Reply