विराट और अनुष्का शर्मा के घर आई एक नन्ही परी, सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

0
234
virat anuskha blessed baby girl

आप लोगों को बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा माता-पिता बन चुके है और यह एक खुशी की बात है। अनुष्का शर्मा कल दिन में अपनी प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया और विराट कोहली ने अपने सभी सोशल मीडिया एकाउंट के द्वारा अपने सभी फैंस को इस बात की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर विराट कोहली ने लिखा कि उनकी घर एक प्यारी-सी बेटी का जन्म हुआ है। जब लोगों को यह खबर मिली तो देश के अलग अलग हिस्सों से और विदेशों से भी दोनों को बधाइयां मिलने लगी।

आप लोगों को बता दें कि इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच चल रहे है और विराट कोहली सिर्फ पहले टेस्ट मैच का ही हिस्सा बन पाए थे इसके बाद वह वापस अपने देश भारत वापस आ गए थे क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस समय रहना काफी जरूरी थी। विराट कोहली को उनके फैन्स के अलावा उनके साथ खेलने वाले खिलड़ियों ने भी उनको अपने अंदाज में बधाई दी है।

विराट कोहली ने जब अपनी बेटी के जन्म की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो उन्होनें लिखा था कि हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे घर एक बेटी का जन्म हुआ है और में आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हूँ। इसके अलावा वह लिखते है कि यह हमारा सैभाग्य है कि हमें एक नया चैप्टर शुरू करने का मौका मिला और वह लिखते है कि आप लोग समझ सकते हो कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है।

विराट कोहली क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी है और एक बेटे और पति भी है। जिस तरह से उन्होनें अपने सभी फर्ज अच्छे तरीके से निभाये है उम्मीद है कि वह पिता होने का फर्ज भी काफी अच्छे तरीके से निभाएंगे।

Leave a Reply