Bhabiji Ghar Par Hain: पहले दिन शूटिंग पर पहुंची नेहा पेंडसे

0
254
neha pendse

“भाभी जी घर पर हैं” यह टीवी सीरियल काफी लोगों को पसंद आता है और यह कई सालों पुराना शो भी है। इस शो में मजाक और कई फनी-फनी बातें भी होती है। हाल ही में भाभी जी घर पर हैं शो में सौम्य टण्डन की जगह नेहा पेंडसे को इस शो का हिस्सा बनाया गया है और अब नेहा पेंडसे ने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद नेहा पेंडसे ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम का उपयोग करके अपने फैंस को दी।

इनके अलावा उन्होनें 2 वीडियो भी शेयर की है। जिनको शेयर करते हुए उन्होनें लिखा है कि “भाभी जी घर पर हैं शो का पहला दिन”। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में वह ट्रैफिक में फंसी हुई नजर आ रही है। जिसमें वह कह रही है कि घंटो ट्रैफिक में फंसे रहने की आदत डाल रही हूँ। उनकी इन वीडियो में सौम्य टण्डन ने भी कमेंट किया और उन्होनें लिखा कि में आपको समझ सकती हूँ। क्योंकि मैंने यह महसूस किया है।

आप लोगों को बता दें कि सौम्य टण्डन पिछले 5 साल से भाभी जी घर पर हैं शो में अनिता भाभी का किरदार निभा रही थी। जब सौम्य ने इस शो को छोड़ा था तो उन्होनें अपने फैंस को बताया था कि वह इस शो को इसलिए छोड़ रही है क्योंकि उन्हें इस शो में अब एक ठहराव नजर आने लगा है। उन्होनें कहा कि मुझे अनिता भाभी के किरदार में जो भी चीजें करनी थी मैंने कर ली है। अब बस इन्ही चीजों को रिपीट किया जा रहा है।

इसलिए में कुछ अलग नया करना चाहती हूं। यही कारण है कि वह इस शो को अलविदा कह रही है और उनकी जगह अब इस शो में इनकी जगह नेहा पेंडसे इस शो का हिस्सा बन चुकी है।

Leave a Reply