CM योगी फिर नोएडा का करेंगे दौरा, 415 करोड़ रुपये की देंगे सौगात

0
173

जैसा कि आप सभी लोग जानते है बॉलीवुड भारत की जानी-मानी इंडस्ट्री है और इस बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई लोगों हजारों लाखों लोहों को रोजगार मिलता है। भारत में जितने भी बड़े सेलिब्रिटी या सुपरस्टार बने है वो सभी बॉलीवुड की वजह से बने है। बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें सबसे ज्यादा फिल्में बनती है और यह दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मनोरंजन इंडस्ट्री है पहले स्थान पर हॉलीवुड है।

लेकिन जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिस्म और ड्रग का मामला सामने आया है तब से भारत के कई लोगों का बॉलीवुड से भरोसा उठ चुका है और हाल ही में अभी कुछ महीनों पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार और लोगों के पसंदीदा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है तभी से भारत के कई लोगों को अब बॉलीवुड पर भरोसा नही रहा है। आप लोगों को बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत एक सेल्फमैड अभिनेता थे।

उन्होनें अपनी काबिलियत और मेहनत से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई थी और इन्होनें महेंद्र सिंह की बायोग्राफी ” द अनटोल्ड स्टोरी ” में भी काफी अच्छी भूमिका निभाई थी और यह फ़िल्म काफी हिट भी हुई थी लेकिन जब से बॉलीवुड में इस तरह का मामला देखने को मिला है तब से उत्तर प्रदेश की सरकार ने फैसला लिया है कि वह अपने राज्य में एक नई फिल्म इंडस्ट्री बनाएंगे और ग्रेटर नोएडा में बनाई जाएगी।

सीएम योगी ने कहा है कि यह फ़िल्म इंडस्ट्री जरूर बनेगी और इनके लिए योगी जी 25 जनवरी को यूपी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे और इस कार्यक्रम में योगी जी इस नई इंडस्ट्री को 9 सबसे बड़ी सौगात देने वाले है और इन 9 सौगातों को पूरा करने के लिए योगी जी 415 करोड़ रुपए देने वाले है। बताया जा रहा है कि यह नई इंडस्ट्री काफी बड़ी और अच्छी होगी।

Leave a Reply