अक्षय कुमार ने लॉक डाउन में बढ़ाई अपनी फीस, अब लिया करेंगे एक फिल्म का 135 करोड़

0
168
akshay kumar increase their fees in lockdown

अक्षय कुमार को आज एक कामयाब बॉलीवुड एक्टर के रूप में जाना जाता है और यह हर साल 3 से 4 फिल्म जरूर करते है। इसलिए इनको बॉलीवुड का सबसे सफल और कामयाब अभिनेता कहा जाता है। आज अक्षय कुमार की कीमत बॉलीवुड के अन्य एक्टरों से काफी ज्यादा है और यह अपनी हर फिल्म का 100 करोड़ से ज्यादा का चार्ज करते है ।

लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपनी फीस को बढ़ा दिया है। सूत्रों के अनुसार इनकी 2021 और 2022 में जितनी भी फिल्में रिलीज होगी। उसका वह 120 करोड़ से लेकर 135 करोड़ का चार्ज करेंगे। इस समय इनकी फीस 100 करोड़ के आस-पास है। बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को लगता है कि अक्षय कुमार के साथ काम करने से उन्हें काफी ज्यादा फायदा होता है। क्योंकि देश की जनता उनको पसंद करती है और यदि देश की जनता उनको पसंद करती है तो उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में भी देखने के लिए जरूर जाएगी।

यहीं कारण है कि बॉलीवुड के ज्यादातर डायरेक्टर्स अक्षय को काम देते है। आप लोगों को बता दें कि अक्षय कुमार ने लॉक डाउन के दौरान अपनी की जाने वाली अगली फिल्म की सभी फ़िल्म की स्क्रिप्ट को देखा था और उन्हें जो स्क्रिप्ट पसंद आई थी। उन्होंने 2021और 2022 के लिए अपनी उस फिल्म की स्क्रिप्ट को सेलेक्ट कर लिया है। आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि जो भी डायरेक्टर अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म करते है। उस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ से ज्यादा का रहता है। अक्षय कुमार ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उन्होनें बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां जैसे – दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काम किया है। अक्षय कुमार की पत्नी का नाम ट्विंकल खन्ना है और इनके 2 बच्चे भी है।

Leave a Reply