अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को दिया कई फिल्मों का ऑफर, कर देते है हर बार मना

0
179

अनिल कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। यह एक एक एक्टर होने के अलावा एक प्रोड्यूसर भी है। इन्होनें कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आप लोगों को बता दें कि जल्द ही अनिल कपूर “द कपिल शर्मा शो” में नजर आने वाले है। इस एपिसोड में काफी मस्ती और मजाक होने वाला है। इसके अलावा कपिल शर्मा अनिल कपूर से कई सारे सवाल भी पूछने वाले है।

इस एपिसोड का एक प्रोमो हाल में टीवी पर रिलीज किया गया है। जिसमें कपिल शर्मा कहते है कि अनिल कपूर सर ने मुझे कई फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया है। लेकिन मुझे सिर्फ खुद का शो करना था इसलिए मैंने अनिल कपूर के हर ऑफर को मना कर दिया था। इस एपिसोड में अनिल कपूर ने कहा है कि मैं तुम्हें इतनी फिल्मे देता हूँ। फिर आप क्यों मना कर देते हो।

इस सवाल का जबाव देते हुए कपिल शर्मा कहते है कि ” आई लव यू सर ” और फिर कुछ समय बाद कपिल कहते है कि मैंने अपने शो में काम करने के लिए कई अहम फैसले लिए है। इस कारण में किसी भी अन्य मूवी में काम नही करता। मुझे मेरे शो में काम करना बहुत अच्छा लगता है। आप लोगो को जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर ने तेज और मुबारकां जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए भी कपिल शर्मा को ऑफर दिया था लेकिन उन्होनें इस ऑफर को भी मना कर दिया था।

फिलहाल अनिल कपूर बॉलीवुड मूवी और वेबसीरीज में सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे है। वह या तो किसी के पिता का किरदार निभाते है या फिर किसी के अंकल का। आप लोगों को बता दें कपिल शर्मा के इस प्रोमो के आखिरी में अनिल कपूर कहते है कि में कपिल शर्मा के पिता जी का एक बार किरदार निभाना चाहता हूँ।

Leave a Reply