इरफान खान की अगली फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज

0
176
Irfan khan, irfan khan new film

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को इस दुनिया को अलविदा किये हुए 9 महीने पूरे हो चुके है और आज भी उनकी आज उनके फैंस और उनके चाहने वाले लोगों के दिलों में जिंदा है। इरफान खान को लंबे समय से एक बीमारी थी और उनकी इस बीमारी का इलाज भी काफी लंबे समय से चल रहा था। जब इनको लगने लगा कि उनकी तबियत पहले से काफी अच्छी और बेहतर होती जा रही है तो सन 2019 से इन्होनें बॉलीवुड में फिर से काम करना शुरू कर दिया।

इन्होनें 2019 में अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया था और यह फ़िल्म उनके करियर की भी आखिरी फ़िल्म थी। इस फ़िल्म की तारीफ इरफान खान के फैंस ने काफी की थी लेकिन वह अपनी बीमारी के चलते अगली फिल्म में काम नही कर पाए और अब इनकी आने वाली अगली फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ 2021 में रिलीज होने वाली है।

इस बात की जानकारी तरुण आदर्श ने सोशल मीडिया के द्वारा दी है। इसके अलावा उन्होनें कहा है कि पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एमएम टॉकीज के साथ इस फिल्म को भी 2021 में रिलीज किया जायेगा। इरफान खान की अगली फिल्म उनके फैंस को काफी पसंद आएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान आपको ऊंच बेचते हुए नजर आएंगे। जिन्हें नूरां नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर अनूप सिंह है और इस फिल्म में इरफान खान के साथ गोलशिफतेह फराहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोरा भी नजर आएंगी। इस फिल्म की पूरी कहानी नूरां नाम की लड़की पर आधारित है। यदि सिंपल भाषा मे कहा जाए तो यह एक लव स्टोरी फिल्म है। अब देखना यह होगा कि अगले साल यह फिल्म किस महीने रिलीज होगी और उनके फैंस इस फिल्म को कितना प्यार देते है।

Leave a Reply