उर्मिला मतोड़कर ने किया कंगना रनौत पर हमला। बोलै बहन का तुम उल्टा पैदा हुयी थी

0
183
कंगना रनौत मुंबई पहुंची

इतने सरे विवादों के बीच मंगलवार को कंगना रनौत मुंबई पहुंची सबसे पहले उन्होंने परिवार समेत मुम्बा देवी और शिधि विनायक मंदिर में भगवन के दरसन किये इन सबसे नीच कंगन ने कहा की मुंबई वापस आकर बहोत अच्छा महसूस कर रह है उन्होंने के कहा की वो मुंबई वापस आकर सुरक्षित अपनेपन महसूस कर रही है।
कंगना के इस बयान पर उर्मिला मतोड़कर ने उन पर हमला करते हुए कहा कि बहन क्या तुम उल्टा पैदा हुए ही थी आपको बताना चाहुगा कि कुछ समय पहले ही उर्मिला मतोड़कर ने कांग्रेस छोड़कर शिव सेना को ज्वाइन किया है असल में कुछ महीनो पहले कंगना ने twitte किया था कि उन्हें मफिओ से ज्यादा मुंबई में दर लगाने लगा है इस बात पर शिव सेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने उन्हें कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में सुरछित महसूस नहीं कर रही है तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। इस पर कंगना ने twitte करते हुए मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर से तुलना कि थी इस बात पर कंगना और शिव सेना नेता संजय राउत में तीखी बहस ट्विटर पे हुए जिसमे शिव सेना देना संजय राउत ने मर्याद तोड़ते हुए कंगना को हरामखोर तक बोल दिए था बाद में सजाय राउत पाने बयान से बचते नज़र आये और उन्होंने ने बाद में कहा कि उनके यहाँ हरामखोर का मतलब नॉटी होता ह। इस बात में शिव सेवा नेता संजय राउत का कभी मज़ाक भी बना था।
मंगल वॉर कि जब कनगना ने मदिर में दरसन के बार ट्विटर पे अपने विचार रखे कि मुझे मुंबई आने के लिए जितने नफरत का सामना करना पड़ा उसने मुझे अचंभित कर दिए। आगे उन्होंने कहा कि आज मई मुम्बा देवी और सिद्धिविनायक का आशीर्वाद प्राप्त कर कभी सुरक्षित और प्यार महसूस कर है जय हिन्द जय भारत

Leave a Reply