एक बार फिर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की फोटो को शेयर करके किया याद, लिखी इमोशनल बातें

0
190

बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर को 6 महीने पूरे हो चुके है। लेकिन आज भी वह अपनी एक्टिंग के कारण अपने फैंस और परिवार के लोगों के दिलों में जिंदा है। इन्होनें अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है। आपको बता दें कि ऋषि कपूर को सबसे ज्यादा याद उनकी पत्नी नीतू कपूर करती है। नीतू कपूर ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर की है और इसके साथ उन्होनें दिल को छू जाने वाली बात भी कहीं है जो कि इस प्रकार है…

” 2020 काफी रोलर कोस्टर था। जब आपने मुझे छोड़ा तो मुझे लगा कि मैं शिकारियों के बीच में पकड़े गए हिरण के जैसे हो गई थी। जिसे ये समझ नही आ रहा था कि अब किधर जाउं। उस समय यह काफी अलग फिल्म थी क्योंकि इसने मुझे आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ दिया था! इसके बाद मुझे कोविड हो गया। मैं इतना सब कुछ आपके बिना नहीं सहन कर पाती। आप दोनों को मुझे संभालने के लिए धन्यवाद। (ऋषि/रणवीर)

इससे पहले नीतू कपूर कई बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अपने पति ऋषि कपूर को याद कर चुकी है। इससे पहले उन्होंने ऋषि कपूर के पिता और अपने ससुर जी के जन्मदिन पर भी तस्वीर शेयर करके उन्हें याद किया था। आप लोगों को बता दें कि सन 2018 में ऋषि कपूर को अपनी बीमारी कैंसर के बारे में पता चल चुका था और फिर उन्होनें अपनी इस बीमारी का न्यूयॉर्क जाकर कई दिनों तक इलाज भी कराया था।

इलाज कराकर जब वह वापस भारत लौटे तो वह ठीक हो चुके थे लेकिन सन 2020 में लॉक डाउन के बीच 29 अप्रैल को अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और फिर वह अगले दिन मतलब 30 अप्रैल को इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए लेकिन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर उनके अंतिम संस्कार में शामिल नही हो पाई थी।

Leave a Reply