कपिल शर्मा 5 करोड़ घोटाले के कारण दिलीप छाबड़िया के खिलाफ की शिकायत

0
188

कामेडी के बादशाह कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस द्वारा सीज की गई गाड़ियों के फर्जी रजिस्ट्रेशन के मामले में पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा गया है। Central Intelligence Unit के API सचिन वाजे के बुलावे पर कपिल शर्मा को समन भेजा गया। कपिल ने CIU के दफ्तर में अपना बयान कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ दर्ज करवाया और वो वहां से रवाना हो गए।

कपिल ने अपने बयान में बताया कि उन्होंने अपनी वेनिटी वेन डिजाइन करने का काम मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को दिया था। इस वेनिटी वेन की पेमेंट भी पहले हो चुकी थी पर पेमेंट के बावजूद भी दिलीप ने उनकी कार डिलीवर नहीं की और उनसे पेमेंट भी ले ली।

कपिल ने दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और कहा कि “”मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया। हमने दिलीप छाबड़िया से हमारे लिए एक वैनिटी वैन डिजाइन करने को भी कहा था, जिसके लिए उन्हें पूरी पेमेंट की जा चुकी थी। कपिल ने पेमेंट के बाद भी कार की डिलीवरी न होने की शिकायत इकनॉमिक आफेंस विंग में दर्ज कराई थी। कपिल ने दिलीप छाबड़िया की गिरफ्तारी पर कहा – “मुझे खुशी है कि दिलीप जैसे धोखाधड़ी करने वाले लोग गिरफ्तार हो रहे हैं और दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो लोगों को धोखा देते हैं और उनसे पैसे ठगते हैं , हालांकि हमने दिलीप को कितनी रकम दी इस बात की पूरी जानकारी मेरे अकाउंट में है। खबरों के अनुसार कपिल ने दिलीप को 2017 और 2018 में 5.30 करोड़ रुपए अपनी वेनिटी वेन डिजाइन करने के लिए दिए थे।

Leave a Reply