कल तक दिखा रहे तेवर संजय राउत ने पत्नी की पेशी के लिए मांगा वक़्त

0
176
शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी को नोटिस,
शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी को नोटिस,

ईडी ने शनिवार को संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को तीसरा समन जारी किया था और वह पहले और दूसरे समन को स्वास्थ्य के कारण खारिज कर चुकी थी। ईडी के इस समन के अनुसार वर्षा राउत को मंगलवार के दिन ईडी के सामने पेश होना था लेकिन सोमवार की शाम वर्षा राउत ने ईडी को एक पत्र भेजा था। जिसके अनुसार अब वह मंगलवार को ईडी के सामने पेश नही होंगी।

अब वह ईडी के कार्यालय में 5 जनवरी को पहुंचेगी। आपको बता दें कि ईडी वर्षा राउत से 55 लाख रुपए घोटाले के बारे में पूछताछ करेगी और इसके अलावा इस मामले से संबंधित कई तरह के सवालों के बारे में भी पूछेंगी। वर्षा राउत से पहले ईडी इस मामले से जुड़े कई लोगों को समन भेज चुकी है। ईडी ने वर्षा राउत से पहले शिवसेना के बड़े नेता प्रताप सरनाईक को भी समन भेजा था लेकिन विदेश से लौटने के बाद उन्हें 14 दिन क्‍वारंटाइन रखा गया था। इस कारण वह ईडी से भी नही मिल पाए थे और उन्होनें भी वर्षा राउत की तरह पेश होने के लिए समय की मांग की थी।

समन मिलने के बाद संजय राउत ने दिया जबाव

आप लोगों को बता दें कि जब वर्षा राउत को समन भेजा गया था तो संजय राउत ने किसी भी व्यक्ति का नाम न लेते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि “आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमकर रखना कदम मेरे साथिया”। इस ट्वीट के बाद अन्य पार्टियों के नेताओं ने भी ट्वीट करने शुरू कर दिए थे।

जरअसल ईडी वर्षा राउत से पीएमसी बैंक घोटाले के बारे में बातचीत करना चाहती है और अपने कुछ सवालों के जबाव चाहती है। फिलहाल 5 जनवरी को वर्षा राउत ईडी से मिलने जाएंगी। अब देखना यह होगा कि इस केस में आगे क्या होगा और कौन-कौन व्यक्ति इस पीएमसी घोटाले में शामिल है और क्या संजय राउत अपनी पत्नी को बचा पाएंगे या नही।

Leave a Reply