Big Boss 14 – रश्मि देसाई से गलती होने पर मांगी भाजपा नेता से माफी

0
177

सलमान खान का टीवी सीरियल बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है और अब इस रियलिटी शो का 14 वां सीजन शुरू हुए गई दिन हो चुके है और अब हर दिन नए नए रंग और नए नए लोगों के चेहरे देखने को मिल रहे है। इस रियलिटी शो में कभी कभी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा देखने को मिलता है तो कभी कभी आये हुए नए मेहमान इस शो में कुछ नया ट्विस्ट ला देते है।

फिलहाल इन दिनों इस सीजन के बिग बॉस में भावुक और इमोशनल पल देखने को मिल रहे है और जिन लोगों ने इस शो में हिस्सा लिया है उनके परिवार वाले और घर वाले भी उनसे मिलने पहुंच रहे है। आप लोगों को बता दें कि जब सभी लोगों के घरवाले मिलने पहुंचे थे तो उसी दौरान विकास गुप्ता जो कि इस शो का हिस्सा है उनका कोई भी परिवार का सदस्य उनसे मिलने नही पहुंचा था।

रश्मि देसाई विकास गुप्ता की एक अच्छी दोस्त है उन्होनें अपनी तरफ से विकास गुप्ता का परिवार का एक सदस्य बनकर उनको हिम्मत दी और उनका हौसला भी बढाया लेकिन रश्मि देसाई से अचानक एक गलती हो जाती है और इसके बाद वह भाजपा नेता सोनाली फोगाट से माफी मांगती है जो कि इस शो का हिस्सा है।

दरअसल बिग बॉस के नए एपिसोड में रश्मि देसाई को एक नए कप्तान का नाम लेना था और इसी समय रश्मि देसाई सोनाली फोगाट का नाम भूल जाती है और फिर रश्मि देसाई को सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ती है और फिर सोनाली फोगाट साखी सावंत का नाम ले लेती है। यह सब होने के बाद सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई ने अपने शब्दों में सोनाली फोगाट से माफी भी मांगी है।

Leave a Reply