ट्वीट के जरिये मुकेश खन्ना ने अजय देवगन को बनाया निशाना, बोली यह बड़ी बात

0
197

टीवी और बॉलीवुड के एक्टर मुकेश खन्ना ने एक ट्वीट के जरिये बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन को निशाना बनाया है। आप लोगो को बता दें कि बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और फिर बॉलीवुड के बाद उन्होनें छोटे पर्दे टीवी पर भी कई शो किये है और कई हिट शोज का हिस्सा भी रह चुके है।

अब इस समय मुकेश खन्ना एक यूटूबर बन गए है और अपने यूट्यूब चैनल पर समाज और खबरों से जुड़ी कई तरह की वीडियो अपलोड करते रहते है। हाल ही उन्होनें विमल एड को लेकर अपनी वीडियो के जरिये एक बात बोली है। उन्होनें कहा है कि “बोलो ज़ुबान केसरी, ऊँचे लोगों की पसंद, मैं यूँ ही नहीं बन जाता, I AM MAN OF ALL SEASONS”

फिर इसके बाद मुकेश खन्ना कहते है कि ये सब क्या है। यह लोगों को भ्रमित करने का नया तरीका है। अगर साधारण भाषा में कहा जाये तो उन्होनें विमल ऐड का विरोध किया है। आप लोगों को बता दें कि विमल का ऐड अजय देवगन करते है। इसलिए उन्होनें अजय देवगन को भी गलत कहा है। मुकेश खन्ना जी ने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें अजय देवगन के साथ विमल की फोटो, बीच मे मुकेश खन्ना और रजनीगंधा की फोटो है।

बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी ऐसे है जो इस तरह के एड को स्पांसर करते है क्योंकि उनको इस काम के लिए काफी पैसे दिए जाते है। जो लोग इस तरह के ऐड को बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कराते है उनको लगता है कि यदि यह लोग हमारे प्रोडक्ट को अच्छे तरीके से शेयर करेंगे तो ज्यादा से ज्यादा लोग इनके प्रोडक्ट को खरीदेंगे। दोस्तो इस तरह से  इन बॉलीवुड एक्टर्स को काम मिलता है और इस तरह से यह पैसा कमाते है।

Leave a Reply