धूम 4 – एक साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम, विलेन का रोल निभाएंगी दीपिका पादुकोण

0
197

बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म धूम को लोगों ने काफी पसंद किया था और इसके अब तक 3 पार्ट रिलीज भी हो चुके हैं। इसके पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन और इसके तीसरे पार्ट में आमिर खान ने काफी अच्छा रोल निभाया था और इन अभिनेताओं की भूमिका भी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फ़िल्म के तीसरे पार्ट में आमिर खान ने डबल रोल का किरदार निभाया था और कैटरीना कैफ भी इस फ़िल्म में दिखाई गई थी।

खबरों के मुताबिक जल्द ही इस फ़िल्म का चौथा पार्ट भी बन सकता है और इस पार्ट में ऋतिक रोशन के साथ जॉन अब्राहम भी दिखाई दे सकते है। इसके अलावा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में लेडी विलेन के किरदार में नजर आ सकती हैं। वैसे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और अभिनेत्री है लेकिन इन दोनों ने आपस में अभी तक एक भी फ़िल्म में साथ काम नही किया है।

इस फिल्म का चौथा पार्ट लोगों को काफी पसंद आने वाला है क्योंकि इस पार्ट की स्टोरी में एक साथ आपको कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट करने वाले है और इसकी स्क्रिप्टिंग के लिए मनीष शर्मा को चुना गया है। इस फिल्म की स्टोरी एक चोरी पर बनाई गई है और इसके पिछले तीनों पार्ट भी चोरी पर बनाये गए थे। यदि आगे सब कुछ ठीक रहता है तो इस फ़िल्म की शूटिंग 2021 के अंत तक शुरू हो सकती है। इस फ़िल्म के लेडी विलेन किरदार के लिए सबसे पहले दीपिका की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया जा रहा था लेकिन कुछ कारणों की वजह से प्रियंका इस फ़िल्म में न आ पाई। इस वजह से आखिरकार में इन फ़िल्म को लेडी विलेन के लिए दीपिका पादुकोण को लिया गया।

Leave a Reply