बेहद खुश नजर आया अंबानी परिवार जूनियर अंबानी का हुआ नामकरण

0
176
जूनियर अंबानी के आते ही पूरा परिवार खुशियों से भर गया था इस दौरान मुकेश अंबानी की फोटो भी सामने आई थी जिसमें जूनियर अंबानी को गोद में लिए हुए थे। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे का जन्म हुआ था तो उस समय वह प्लेन में थी यानी उन्हें अपने बेटे की जन्म की खबर आसमान में मिली थी। इसलिए उन्होंने अपने बड़े बेटे का नाम आकाश रखा जाए का जन्म हुआ तो वह पृथ्वी थे इसलिए उन्होंने पृथ्वी रखा है हालांकि अंबानी परिवार की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि आकाश अंबानी भारतीय बिजनेस इंडस्ट्री के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे हैं उन्होंने वर्ष 2018 में श्लोका मेहता जोकि हीरा व्यापारी रसैल मेहता की पुत्री हैं उससे शादी की थी। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों बचपन से एक ही स्कूल में पढ़े और बड़े हुए थे इन दोनों की शादी में कई नामचीन बॉलीवुड सितारे भी आए थे। इन दोनों की स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी कॉलेज में ही हुई। आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने अपनी शादी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विजरलैंड में रखा था जो 3 दिन तक चला था।

आकाश अंबानी व उनकी पत्नी स्लोका ने 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया था तब से ही वो मीडिया कि नज़रो मे बने हुए थे  ।

मुकेश अंबानी की फोटो भी कुछ दिन पहले सामने आई थी जिसमें वह जूनियर अंबानी को गोद में लिए हुए थे।

जिसका नामकरण उसी दिन से खबरो मे बना हुआ था । तो आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के पोते का नामकरण अभी हाल ही मे सम्पन्न हो गया है

मुकेश अंबानी जो कि रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक भी है उनको तो कौन नहीं जानता ? पर आज कल उनके प्यारे नन्हे पोते या यों कहे कि जुनियर अम्बानि भी खबरो मे बने हुए है ।

आकाश अंबानी ने अपने बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है

मुकेश अंबानी को तो अपने बेटे की जन्म की खबर आसमान में मिली थी।

क्योंकि उनके  बेटे का जब जन्म हुआ था तो उस समय वह प्लेन में थे

 इसलिए उन्होंने अपने बड़े बेटे का नाम आकाश रखा जाए का जन्म हुआ तो वह पृथ्वी थे इसलिए उन्होंने पृथ्वी रखा है हालांकि अंबानी परिवार की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

2018 में श्लोका  मेहता ने  आकाश अंबानी से शादी की थी। श्लोका मेह्ता हीरा व्यापारी रसैल मेहता की पुत्री हैं

इन दोनों की स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी कॉलेज में ही हुई। आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने अपनी शादी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विजरलैंड में रखा था जो 3 दिन तक चला था।

Leave a Reply