मीरा राजपूत से फैंस ने पूछा – क्या आप माँ बनने वाली हो ( मिला शानदार जबाव )

0
182
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत

फैन मीरा राजपूत से पूछते हैं कि क्या वह शाहिद कपूर के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, यहां उनका जवाब है

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर “आस्क मी एनीथिंग” के जरिए अपने चाहने वालों से बातचीत की। उनके फैंस ने उनसे खाने से लेकर रहन-सहन से जुड़े कई तरह के सवालों के बारे में पूछा और शाहिद के बारे में भी उनके फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछें। 

एक फैंस ने मीरा राजपूत से पूछा कि क्या वह फिर से गर्भवती है। उन्होंने इसका जबाव “नहीं” दिया और इसके साथ एक इमोजी भी सेंड किया। इसके आलावा उनसे एक फैंस से पूछा कि क्या वह बॉलीवुड में आना चाहती है तो उन्होंने इस सवाल का जबाव न दिया और उन्होंने इस तरह की सभी अफवाहों पर अपने इस जबाव से विराम लगा दिया। 

मीरा राजपूत ने कहा था कि उनको एक्टिंग करना ज्यादा पसंद नहीं है। उन्होंने 2018 में एक एंटी-एजिंग क्रीम के विज्ञापन के साथ अपनी शुरुआत की थी। वह अपने सोशल मीडिया पेज पर कई प्रोडक्ट का प्रोमोशन भी करती रहती हैं और अपने फैंस को उस प्रोडक्ट से जुड़ी जानकारियां भी देती रहती है। 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी। इस समय इनके दो बच्चे हैं – चार साल की बेटी मिशा कपूर और दो साल का बेटा जैन कपूर। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि शादी के बाद मीरा राजपूत के साथ रहना मुश्किल था। क्योंकि वह काफी नटखट थीं और उन्हें काफी परेशान भी करती थी।  पिछले हफ्ते मीरा राजपूत ने अपने बेटे जैन के 10 वे जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी। ताकि वह अपने फैंस और दोस्तों को इस बात की जानकारी दे सकें कि वह अब पहले की तरह सुंदर और खूबसूरत है। इस समय शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की तैयारी में लगे हुए है। इनकी यह फिल्म तेलगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। उनकी यह फिल्म अगले साल 2021 में लांच होगी। 

Leave a Reply