विराट कोहली और हार्दिक पांड्या तोड़ चुके है कोविड -19 प्रोटोकॉल नियम, जानिए पूरी खबर

0
182

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है और अब तक 2 टेस्ट भी खत्म हो चुके है और तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी को खेला जाना है। आप लोगों को बता दें कि नई साल आ चुकी है और 2020 जाने के बाद अब 2021 आ चुका हैं और इस नये साल का आनंद लेने के लिए हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से पार्टी कर रहा है और अपनी मनपसंद जगह घूम रहा है।

लेकिन कोरोना वायरस के कारण अभी तक कई जगहों पर घूमना खतरा है। आप लोगों को बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है और यह आरोप ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने लगाया है। भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, शुभम गिल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत और नवदीप सैनी को एक रेस्टॉरेंट में देखा गया था।

इस रेस्टॉरेंट में खाना खाते हुए इनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें खाना खाने के बाद बिल चुकाकर ऋषभ पंत को गले लगा लिया था और गले लगाने के बाद उनका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया। इस वीडियो के अनुसार इन पर कोविड प्रोटोकॉल का नियम तोड़ने का आरोप लगा हुआ है। फिलहाल बीसीसीआई इस मामले के जांच कर रही है।

इस मामले में हार्दिक पांड्या और विराट कोहली को भी शामिल किया जा रहा है क्योंकि इन दोनों खिलाड़ी की एक पिक्चर वायरल हो रही है। जिसमें यह दोनों अपने फैंस के साथ बिना मास्क पहने फोटो खिंचा रहे है। ऑस्ट्रेलिया मीडिया के अनुसार भारतीय खिलाड़ी पहले भी कोरोना के नियमों को तोड़ चुके हैं। यहीं कारण है कि अब यह मामला तेजी से बढ़ रहा है। खबरों के अनुसार यह पांचों खिलाड़ी तीसरा टेस्ट सीरीज जरूर खेलेंगे। लेकिन बीसीसीआई इन पर जुर्माना लगा सकती है।

Leave a Reply