विराट कोहली संग प्राइवेट तस्वीरें वायरल होने पर भड़की अनुष्का शर्मा, क्लिक कर पढ़ें

0
174

बॉलीवुड की जानी – मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने घर के लॉगी में टाइम स्पेंड करते हुए दिख रहे है। अक्सर अनुष्का शर्मा इंस्टग्राम पर एक्टिव रहती है लेकिन फिलहाल वह अपनी प्रेग्नेंसी के काऱण लाइनलाइट से दूर है और अपने पति के साथ पर्सनल टाइम बिता रही है। 

सोशल मीडिया पर इनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही है दरअसल वह तस्वीरें बिना अनुमति के एक पैप्स नामक व्यक्ति ने खींच ली थी और यह तस्वीरें बिना इनकी अनुमति के सोशल मीडिया पर भी डाल दी थी और जब अनुष्का शर्मा को इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखा तो उनको गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने पैप्स की क्लास लगा दी।

अनुष्का शर्मा ने पैप्स द्वारा खींची गई इन तस्वीरों को अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर पब्लिश करते हुए लिखा है कि फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी देखना जारी रखे हुए है और कृपया करके इस तरह की गलती करना बंद कर दीजिये। ख़बरों के अनुसार अनुष्का शर्मा इसी महीने जनवरी में अपने बच्चे को जन्म दे सकती है।

कई बार अनुष्का शर्मा को क्लिनिक के चक्कर लगाते हुए भी देखा गया है क्योंकि वह अक्सर अपने बच्चे की जानकारी और सुरक्षा के लिए जाती रहती है। फ़िलहाल विराट कोहली भी अनुष्का के संग अपना समय बिता रहे है और अनुष्का शर्मा के हर काम में अपना साथ दे रहे है। अनुष्का शर्मा भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही है और रोजाना वर्कआउट भी कर रही है। 

Leave a Reply