शादी के कई सालों बाद इन सिलेबस के घर में आई खुशियां

0
187

साल 2020 में  जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा वहीं  कई सेलिब्रिटीज ने उसे अपनी शादी के लिए चुना तो कई सेलिब्रिटीज के घर कई सालों बाद बच्चे की खुशी आई जिससे उनका परिवार खुशहाली से भर गया। आज हम उन सभी सेलिब्रिटी इसके बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी शादी तो कई साल पहले हो चुकी थी मगर उन्हें पैरंट्स बनने कि खुशी साल 2020 में मिली।

अनिता हस्सनंदानी और रोहित रेड्डी

अनीता और रोहित रेड्डी काफी साल पहले 2013 में ही शादी कर चुके थे मगर वह पैरंट नहीं बने थे हालांकि साल 2020 में उन्होंने यह खबर सभी सोशल मीडिया पर शेयर की कि वह अब जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं और उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला।

करणवीर बोहरा और तीजे सिद्धू

करणवीर बहु रानी साल 2006 के नवंबर के महीने में डीजे सिद्धू से शादी की थी जिसके 10 साल बाद 2016 में वह दो जुड़वा बेटियों के पिता बने थे हालांकि इस साल 2020 में वह तीसरी बार पिता बने और तीजे सिद्धू ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

 जिसकी खुशी को करणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया करणवीर बोहरा ने अपनी तीनों बेटियों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रहे थे।

3. कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक

कॉमेडी के जाना माना नाम कहे जाने वाले कृष्णा अभिषेक ने साल 2012 में कश्मीरा शाह से शादी कर ली थी और उन्होंने अपने बच्चे के लिए सरोगेसी का विकल्प चुना था। जिसके बाद साल 2018 में उन्होंने दो जुड़वा बेटे को जन्म दिया था । जिनका नाम उन्होंने रयान और कृषांग रखा था। कृष्णा और कश्मीरा दोनों ही अपने बेटों के साथ अक्सर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Leave a Reply