सोनू सूद ने फराह खान को बेहद खास अंदाज में किया विश, पढ़े पूरी खबर

0
184

बॉलीवुड का जाना माना चेहरा कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान आज अपना जन्मदिन मना रही है और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सबके पसंदीदा इंसान सोनू ने उन्हें अपने अंदाज में उनको जन्मदिन विश किया है। दरअसल सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये एक फोटो शेयर की है और अपने बेहद खास अंदाज में उनको विश किया है। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 को मुम्बई में हुआ था और आज वह अपना 56 वां जन्मदिन मना रही है।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद ने उनको अपने अंदाज में विश करके अपने इंस्टाग्राम के जरिये एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “ मेरी दोस्त, मेरी बहन, मेरी फैमिली और मेरी सबकुछ को हैप्पी बर्थ डे. फराह तुम्हारे जैसा कोई नहीं हो सकता है. तुम्हें ढेर सारा प्यार.” उनका यह मैसेज फराह खान को काफी पसंद आया है। फराह एक टैलेंटेड और एक अच्छी इंसान है।

उन्होनें कई मुश्किलों का सामना करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। फराह खान अब तक 100 से भी ज्यादा गानों की कोरियोग्राफर कर चुकी है। फराह खान के पिता भी बॉलीवुड से ताल्लुक रखते थे और उनके पिता भी बॉलीवुड में अभिनेता और फ़िल्म डायरेक्टर भी थे। आप लोगों को बता दें कि फराह खान के पिता ने आज से कई सालों पहले एक फ़िल्म बनाई थी जिसका नाम ‘ऐसा भी होता है’ था।

यह फ़िल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आई थी और यह फ़िल्म काफी बुरी तरह फ्लॉप भी रही थी। इस फ़िल्म के बाद फराह खान के पिता एक बड़े कर्जे में चले गए फिर इसके बाद उनके पिता ने अपना कर्जा चुकाने के लिए अपने सभी गहने बेच दिए और फिर इसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। उनके पिता के बाद फराह खान ने यह काम संभाला था।

Leave a Reply