सोनू सूद ने शेयर की अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी, माँ के नाम रखा सड़क का नाम

0
196

सोनू सूद बॉलीवुड के एक अभिनेता है और इन्होनें कई सारी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर यह फिल्मों में विलेन के रोल में दिखाई देते है। सोनू सूद उन लोगों में से एक है। जिन्होंने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन में लोगों की बहुत मदद की थी। इन्होनें कई सारे मजदूर लोगों को एक राज्य से दूसरे राज्य तक पहुंचाया था और बिना किसी से पैसे लिए।

सोनू सूद ने जिन-जिन लोगों की मदद की थी उनका सारा खर्चा खुद उठाया था। लोगों ने सोशल मीडिया के द्वारा इनसे कई तरह के सवाल भी पूछे थे और मदद भी मांगी थी। सोनू सूद की इस मदद के कारण लोगों ने उनकी काफी तारीफ भी की थी और कई लोगों ने तो सोनू सूद के नाम पर अपना ढाबा भी खोल लिया था। जब यह बात सोनू सूद को पता चली थी तो उन्होनें इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस को यह जानकारी दी थी।

सोनू सूद ने लोगों की मदद करके जो महानता हासिल की है। उसको किसी भी शब्द के जरिये बताया नही जा सकता है। सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ था और अब खबर यह आ रही है कि पंजाब की सरकार ने मोगा में सोनू सूद की माँ के नाम पर एक रोड का नाम रखा है। जिसका नाम “प्रो सरोज सूद रोड” है। सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी इसको लेकर एक ट्वीट किया है।

इससे पहले इनके नाम पर एक बुक भी लिखी गई थी जिसका नाम “I AM NO MESSIAH” था। लोगों को यह किताब काफी पसंद आई थी और इसकी खूब तारीफ भी की गई थी। इन सब के अलावा और भी कई लोगों ने अपने अलग अंदाज से सोनू सूद को कोरोना की इस महामारी में मदद करने के लिए धन्यवाद किया था। सोनू सूद एक अच्छे इंसान होने के साथ – साथ एक अच्छे व्यक्ति और एक अच्छे अभिनेता भी है।

Leave a Reply