28 साल की नोरा फतेही ने जताई तैमूर अली खान से शादी की इच्छा

0
179

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान से शादी करने की बात कही है ऑयर यह बात बिल्कुल सच है। दरअसल यह पूरा मामला करीना कपूर के शो ” व्हाट्स वीमेन वांट ” का है। करीना कपूर ने इस शो में नोरा फतेही के डांस और उनके मूव्स की भी काफी तारीफ की थी इसके बाद नोरा फतेही ने कहा शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जब आपके बेटे तैमूर अली खान बड़े हो जाएंगे तो में उनसे सगाई कर सकती हूँ और शादी के बारे में सोच भी सकती हूं।

इस समय नोरा फतेही की उम्र 28 साल और जब नोरा ने अपनी शादी की इच्छा करीना कपूर के सामने रखी तो वह हंस पड़ी और कहा कि वह तो अभी काफी छोटा है और इसके लिए तुम्हें काफी इंतजार भी करना पड़ेगा। इसके बाद इस शो में करीना ने कई तरह के सवाल पूछे और दोनों ने मिलकर काफी एन्जॉय भी किया। हाल ही में 20 दिसंबर को तैमूर ने अपना चौथा जन्मदिन भी मनाया था और कई लोगों ने उनको विश भी किया था।

वैसे नोरा फतेही कनाडा की रहने वाली है और उन्होनें सन 2014 में बॉलीवुड में एंट्री की थी और उन्होनें रोर फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नोरा फतेही ने बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी कान किया है। नोरा फतेही को असली पहचान लोगों के बीच जब मिली तब वह बिग-बॉस 9 का हिस्सा बनी। इनको आखिरी बार बढ़े पर्दे पर स्ट्रीट डांसर 3d में देखा गया था और इस फ़िल्म में यह बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आई थी। वरुण धवन और नोरा फतेही की यह पहली फ़िल्म थी और लोगों को यह फ़िल्म काफी पसंद भी आई थी।

Leave a Reply