रखने अनुष्का शर्मा का ध्यान लौट आए विराट कोहली

0
195
kab bnegi anuska sharma maa, kha hai is smy virat kholi.

भारतीय क्रिकेट टीम एक समय ऑस्ट्रेलिया में 4 क्रिकेट टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है हालांकि विराट कोहली एक टेस्ट मैच खेल कर ही इंडिया वापस लौट आए हैं उनके वापस लौटने का कारण जनवरी में उनका पिता बनना है।

 जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी कर ली थी और उन्होंने अब 2020 में फैंस को अपने यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी कि वह जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं ।

अनुष्का शर्मा 8 महीने की गर्भवती है और वह जनवरी के आखिरी सप्ताह या फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी पहली संतान को जन्म देंगी और उनका ख्याल रखने के लिए ही विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत वापस लौट आए हैं और अब वह अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं।

हालांकि विराट कोहली के इस तरह पैटरनिटी लीव पर भारत वापस लौट आने पर सुनील गावस्कर ने काफी सारे सवाल भी खड़े किए थे लेकिन विराट कोहली इस समय किसी की बातों पर ध्यान न देकर केवल अपने पिता बनने की खुशी पर ध्यान दे रहे हैं।

 और वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था

हाल ही में अनुष्का शर्मा को ब्रीच कैंडी अस्पताल जो कि मुंबई में है वहां देखा गया था यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपना चेकअप कराने के लिए गई थी।

Leave a Reply