रामदास आठवले ने फिल्मी अंदाज में संजय राउत को बनाया निशाना, जानिए पूरी खबर

0
193
ramdas athawale, sanjay raut

कुछ दिनों पहले ईडी ने शिवसेना पार्टी के नेता संजय राउत की पत्नी को समन भेजा है। यह समन पीएमसी बैंक घोटाले के मामले में भेजा गया था। आपको बता दें कि यह बैंक घोटाला काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर इस केस को ओपन किया गया था जिसकी वजह से वर्षा राउत को तीसरी बार समन भेजा गया है। वर्षा राउत पिछले 2 समन को अपने स्वास्थ्य के कारण खारिज कर चकी है।

जब से यह समन जारी किया गया है तब से संजय राउत भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाते हुए नजर आ रहे है। वह सोशल मीडिया के द्वारा कई बार कह चुके है कि उनको गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है लेकिन हाल ही में संजय राउत ने बॉलीवुड फिल्म के गाने की एक लाइन के द्वारा केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा है कि ‘आ देखें जरा किसमें कितना है दम’।

संजय राउत के इस ट्वीट के जबाव देते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी अपने फिल्मी अंदाज में कहा है कि ‘हम भी दिखाएंगे कि हममें है कितना दम’। अब आगे देखना यह होगा कि इस बीच इस लड़ाई में आगे क्या होता है। इसके अलावा रामदास आठवले ने कहा है कि ईडी कोई पॉलिटिक्स पार्टी नही है यह एक फ्री एजेंसी है और यह एजेंसी देश की सेवा के लिए काम करती है। यदि किसी इंसान के कागज में कोई दिक्कत आती है तो फिर ईडी उसको नोटिस भेजती है।

शिवसेना नेता संजय राउत पिछले काफी समय से अपने बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में इन्होनें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी गलत तरीके का कमेंट किया था और फिर इसके बाद वह मीडिया की सुर्खियों में काफी समय तक बने रहे। उन्होनें कंगना रनौत को काफी बुरा-भला भी कहा था।

Leave a Reply