विराट कोहली ने अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ मनाया न्यू ईयर

0
178

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से यह खबर आई है कि भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली ने अपने नये साल की शुरुआत कुछ दोस्तों और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ की। विराट ने अपने न्यू ईयर 2021 की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। विराट के इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन में उनकी पत्नी अनुष्का के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांडेय और उनकी पत्नी नताशा भी  शामिल थी।

न्यू ईयर के मौके पर सब ने मिलकर एक साथ डिनर किया। विराट ने अपने इस सेलिब्रेशन की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और साथ में अपने फेंस को बधाई देते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा और उन्हें नये साल की मुबारकबाद दी। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा “ वो दोस्त जो टेस्ट में नेगेटिव पाए जाते हैं, असल में उन दोस्तों के साथ समय पॉजिटिव रूप से बिताया जाता है। साल के नए दिन अच्छे दोस्तों से मिलना इससे बेहतर और क्या हो सकता है। उम्मीद करता हूं कि यह साल आपके लिए खुशी, उम्मीद और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए और सभी सुरक्षित रहें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही जनवरी के अंत तक माता पिता बनने वाले हैं। विराट Paternity leave पर आस्ट्रेलिया से भारत आ गये थे तो वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांडेय लिमिटेड ओवर सीरीज के बाद आस्ट्रेलिया से भारत लौट कर आ गए थे क्योंकि वो टेस्ट टीम  का हिस्सा नहीं थे।

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है। उनके स्पोर्ट्स स्पिरिट का जवाब ही नहीं है। जब विराट मैदान में खेलने के लिए उतरते हैं तो सबकी निगाहें उनकी ही तरफ होती है। हाल ही में हुए में आईपीएल 2020 के मैच में भी उन्होंने अपना अच्छा प्रर्दशन दिखाया था। वह Royal challengers Bangalore के खिलाड़ी है।

Leave a Reply