IND VS AUS – विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के खिलाफ झूठ फैला रही ऑस्ट्रेलिया मीडिया?

0
163

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है और अब तक इन दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच भी हो चुके है और अब तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा। आप लोगों को बता दें कि इस समय देश – विदेश हर जगह कोरोना चल रहा है और कोरोना के कारण हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के अलावा अन्य पांच खिलाड़ी पर प्रोटोकॉल नियम तोड़ने का आरोप लगा है।

खबरों के मुताबिक नई साल पर बाहर खाना खाने के लिए 5 भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के रेस्टॉरेंट में गए हुए थे। खबरों के मुताबिक इस मामले से पहले एक बेबी शॉप में शॉपिंग करने के दौरान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने मास्क नही पहना हुआ था और जब यह बात मीडिया के जरिये लोगों को पता चली तो भारतीय टीम के खिलाड़ी के ऊपर प्रोटोकॉल नियम तोड़ने का आरोप लगने लगा।

लेकिन जब इस मामले की अच्छे तरीके से जांच की गई तो पता चला कि उन्होनें किसी भी तरह का कोई प्रोटोकाल नियम नही तोड़ा था। इस बात की जानकारी रेस्टॉरेंट के बेबी शॉप के मालिक नाथन पोंगरास ने दी है। उन्होनें कहा है कि जब यह खिलाड़ी उनकी शॉप पर शॉपिंग करने आए थे तब उस जगह कोरोना के ज्यादा केस नही थे यदि आप बाहर जाकर देखोगे तो 50 में से सिर्फ 1 या 2 व्यक्ति ने मास्क लगाया हुआ था।

इसके अलावा रेस्टॉरेंट के मालिक ने यह भी कहा था कि प्रेग्नेंट महिलाओं के अलावा बुजुर्ग व्यक्तियों ने भी मास्क नही लगाया था” इस सभी मामले के बाद एक बार फिर 3 जनवरी को टेस्ट टीम इंडिया के सभी खिलाड़यों का कोरोना टेस्ट कराया गया और कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नही पाया गया। फिलहाल सिडनी में 7 जनवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है और अब देखना यह होगा कि इस टेस्ट सीरीज को कौन जीतेगा।

Leave a Reply