FAU-G गेम भारत में कब होगा लॉन्च, आ गई तारीख

0
186

भारतीय बच्चों को सबसे ज्यादा गेम खेलने का शौक है। सबसे पहले Pub-G गेम बच्चों को काफी पसंद आ रहा था लेकिन भारतीय सरकार ने इस गेम को बैन कर दिया है। जब से यह गेम बैन हुआ है। तभी से भारत का अपना एक नया गेम लांच होना वाला है। जिसका नाम Fau-G है। यह गेम पूरी तरह से भारतीय गेम है और जल्द ही इसको भारत में लांच किया जाएगा।

आप लोगों को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया गया है कि यह गेम 26 जनवरी 2021 को लांच किया जाएगा और यह जल्द ही 26 जनवरी तक गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा। यह एक एक्शन गेम है और इसका नाम Pub-G नाम से लिया गया है। इस गेम को भी Pub-G की तरह खेलना काफी आसान है।

जब Pub-G गेम को भारत में बैन किया गया था तो उसके कुछ समय बाद ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस गेम का ऐलान कर दिया था। इस गेम को डाउनलोड करने के लिए अभी तक 10 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुके है। यह इस बात का संकेत है कि काफी लोग इस गेम को खेलने का इंतजार कर रहे है । आप लोगों को बता दें कि यह गेम बहुत जल्द ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो जाएगा।

क्योंकि इस गेम को काफी अच्छे तरीके से Pub-G गेम की तरह डिज़ाइन किया गया है। इस गेम का टीजर भी काफी लोगों को पसंद आ रहा है। अगर इस गेम की तुलना Pub-G से की जाए तो इसके ग्राफिक्स Pub-G से थोडे कम अच्छे दिखाई दे रहे है। फिलहाल यह गेम अभी प्ले स्टोर पर आया नही है। जब यह गेम आ जाएगा तब देखा जाएगा कि यह गेम Pub-G को टक्कर देता है या नही। Pub-G गेम भी भारत के द्वारा लगे हुए बैन को पूरी तरह से हटाने की कोशिश कर रहा है।

Leave a Reply